पिन कोड ५८५३२६

पिन कोड दर्ज करें

५८५३२६ पिन कोड औराद (बी), बीदर

बीदर, कर्नाटक के ५८५३२६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८५३२६
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान औराद (बी), बीदर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता औराद (बी) एस.ओ, औराद (बी), बीदर, कर्नाटक, ५८५३२६
कोड औराद (बी) एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका औराद (बी)
जिला बीदर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बीदर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८५३२६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक औराद (बी) एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८५३२६
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान औराद (बी), बीदर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बदलगाओं बी.ओ, औराद (बी), बीदर, कर्नाटक, ५८५३२६
कोड बदलगाओं बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका औराद (बी)
जिला बीदर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बीदर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८५३२६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बदलगाओं बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड ५८५३२६ बीदर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५८५३२६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५८५३२६ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के बीदर जिले के पिन कोड ५८५३२६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, औराद (बी) तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, बीदर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५८५३२६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५८५३२६ पिन कोड औराद (बी), बीदर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५८५३२६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!