पिन कोड ५८५३०८

पिन कोड दर्ज करें

५८५३०८ पिन कोड गुलबर्गा, गुलबर्गा

गुलबर्गा, कर्नाटक के ५८५३०८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८५३०८
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान गुलबर्गा, गुलबर्गा
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बासवपट्टन बी.ओ, गुलबर्गा, गुलबर्गा, कर्नाटक, ५८५३०८
कोड बासवपट्टन बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका गुलबर्गा
जिला गुलबर्गा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग गुलबर्गा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८५३०८ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बासवपट्टन बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८५३०८
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान गुलबर्गा, गुलबर्गा
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता फ़रहताबाद एस.ओ, गुलबर्गा, गुलबर्गा, कर्नाटक, ५८५३०८
कोड फ़रहताबाद एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका गुलबर्गा
जिला गुलबर्गा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग गुलबर्गा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८५३०८ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक फ़रहताबाद एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ५८५३०८ गुलबर्गा, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५८५३०८ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५८५३०८ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के गुलबर्गा जिले के पिन कोड ५८५३०८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, गुलबर्गा तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, गुलबर्गा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५८५३०८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५८५३०८ पिन कोड गुलबर्गा, गुलबर्गा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५८५३०८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!