पिन कोड ५८५३०३

पिन कोड दर्ज करें

५८५३०३ पिन कोड जेवरगी, गुलबर्गा

गुलबर्गा, कर्नाटक के ५८५३०३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८५३०३
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान जेवरगी, गुलबर्गा
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अंडोला एस.ओ, जेवरगी, गुलबर्गा, कर्नाटक, ५८५३०३
कोड अंडोला एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका जेवरगी
जिला गुलबर्गा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग गुलबर्गा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८५३०३ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अंडोला एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८५३०३
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान जेवरगी, गुलबर्गा
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बिरियला बी बी.ओ, जेवरगी, गुलबर्गा, कर्नाटक, ५८५३०३
कोड बिरियला बी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जेवरगी
जिला गुलबर्गा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग गुलबर्गा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८५३०३ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बिरियला बी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५८५३०३ गुलबर्गा, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५८५३०३ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५८५३०३ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के गुलबर्गा जिले के पिन कोड ५८५३०३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, जेवरगी तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, गुलबर्गा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५८५३०३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५८५३०३ पिन कोड जेवरगी, गुलबर्गा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५८५३०३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!