पिन कोड ५८५२२१

पिन कोड दर्ज करें

५८५२२१ पिन कोड यादगिरी, यादगीर

यादगीर, कर्नाटक के ५८५२२१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८५२२१
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान यादगिरी, यादगीर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बड्डेपल्ली बी.ओ, यादगिरी, यादगीर, कर्नाटक, ५८५२२१
कोड बड्डेपल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका यादगिरी
जिला यादगीर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग गुलबर्गा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८५२२१ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बड्डेपल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८५२२१
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान यादगिरी, यादगीर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बडियाल बी.ओ, यादगिरी, यादगीर, कर्नाटक, ५८५२२१
कोड बडियाल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका यादगिरी
जिला यादगीर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग गुलबर्गा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८५२२१ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बडियाल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ५८५२२१ यादगीर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५८५२२१ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५८५२२१ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के यादगीर जिले के पिन कोड ५८५२२१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, यादगिरी तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, गुलबर्गा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५८५२२१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५८५२२१ पिन कोड यादगिरी, यादगीर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५८५२२१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!