पिन कोड ५८५२१९

पिन कोड दर्ज करें

५८५२१९ पिन कोड शोरापुर, यादगीर

यादगीर, कर्नाटक के ५८५२१९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८५२१९
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान शोरापुर, यादगीर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता नारायणपुर एस.ओ (यादगीर), शोरापुर, यादगीर, कर्नाटक, ५८५२१९
कोड नारायणपुर एस.ओ (यादगीर)
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका शोरापुर
जिला यादगीर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग गुलबर्गा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८५२१९ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक नारायणपुर एस.ओ (यादगीर) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ५८५२१९ यादगीर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५८५२१९ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५८५२१९ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के यादगीर जिले के पिन कोड ५८५२१९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, शोरापुर तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, गुलबर्गा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५८५२१९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५८५२१९ पिन कोड शोरापुर, यादगीर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५८५२१९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!