पिन कोड ५८५२१८

पिन कोड दर्ज करें

५८५२१८ पिन कोड चित्तपुर, गुलबर्गा

गुलबर्गा, कर्नाटक के ५८५२१८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८५२१८
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान चित्तपुर, गुलबर्गा
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता कंगनाहल्ली बी.ओ, चित्तपुर, गुलबर्गा, कर्नाटक, ५८५२१८
कोड कंगनाहल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चित्तपुर
जिला गुलबर्गा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग गुलबर्गा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८५२१८ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कंगनाहल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८५२१८
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान चित्तपुर, गुलबर्गा
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता कोल्लूर बी.ओ, चित्तपुर, गुलबर्गा, कर्नाटक, ५८५२१८
कोड कोल्लूर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चित्तपुर
जिला गुलबर्गा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग गुलबर्गा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८५२१८ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कोल्लूर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५८५२१८ गुलबर्गा, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५८५२१८ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५८५२१८ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के गुलबर्गा जिले के पिन कोड ५८५२१८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चित्तपुर तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, गुलबर्गा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५८५२१८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५८५२१८ पिन कोड चित्तपुर, गुलबर्गा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५८५२१८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!