दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ५८५२१६

पिन कोड दर्ज करें

५८५२१६ पिन कोड शोरापुर, यादगीर

यादगीर, कर्नाटक के ५८५२१६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८५२१६
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान शोरापुर, यादगीर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अग्नि बी.ओ, शोरापुर, यादगीर, कर्नाटक, ५८५२१६
कोड अग्नि बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका शोरापुर
जिला यादगीर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग गुलबर्गा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८५२१६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अग्नि बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८५२१६
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान शोरापुर, यादगीर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अलहल बी.ओ, शोरापुर, यादगीर, कर्नाटक, ५८५२१६
कोड अलहल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका शोरापुर
जिला यादगीर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग गुलबर्गा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८५२१६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अलहल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 9

पिन कोड ५८५२१६ यादगीर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५८५२१६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५८५२१६ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के यादगीर जिले के पिन कोड ५८५२१६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, शोरापुर तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, गुलबर्गा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५८५२१६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५८५२१६ पिन कोड शोरापुर, यादगीर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५८५२१६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।