पिन कोड ५८५२०२

पिन कोड दर्ज करें

५८५२०२ पिन कोड यादगिरी, यादगीर

यादगीर, कर्नाटक के ५८५२०२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८५२०२
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान यादगिरी, यादगीर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अल्लीपुर बी.ओ, यादगिरी, यादगीर, कर्नाटक, ५८५२०२
कोड अल्लीपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका यादगिरी
जिला यादगीर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग गुलबर्गा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८५२०२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अल्लीपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८५२०२
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान यादगिरी, यादगीर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अरकेरा बी बी.ओ, यादगिरी, यादगीर, कर्नाटक, ५८५२०२
कोड अरकेरा बी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका यादगिरी
जिला यादगीर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग गुलबर्गा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८५२०२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अरकेरा बी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड ५८५२०२ यादगीर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५८५२०२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५८५२०२ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के यादगीर जिले के पिन कोड ५८५२०२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, यादगिरी तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, गुलबर्गा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५८५२०२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५८५२०२ पिन कोड यादगिरी, यादगीर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५८५२०२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!