पिन कोड ५८३२१८

पिन कोड दर्ज करें

५८३२१८ पिन कोड कुँडलिगी, बेल्लारी

बेल्लारी, कर्नाटक के ५८३२१८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८३२१८
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान कुँडलिगी, बेल्लारी
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अलूर कुँडलिगी बी.ओ, कुँडलिगी, बेल्लारी, कर्नाटक, ५८३२१८
कोड अलूर कुँडलिगी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कुँडलिगी
जिला बेल्लारी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बेल्लारी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८३२१८ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अलूर कुँडलिगी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८३२१८
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान कुँडलिगी, बेल्लारी
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बेलतुंबरागुड्डी बी.ओ, कुँडलिगी, बेल्लारी, कर्नाटक, ५८३२१८
कोड बेलतुंबरागुड्डी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कुँडलिगी
जिला बेल्लारी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बेल्लारी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८३२१८ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बेलतुंबरागुड्डी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ५८३२१८ बेल्लारी, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५८३२१८ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५८३२१८ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के बेल्लारी जिले के पिन कोड ५८३२१८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कुँडलिगी तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, बेल्लारी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५८३२१८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५८३२१८ पिन कोड कुँडलिगी, बेल्लारी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५८३२१८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!