पिन कोड ५८३१३०

पिन कोड दर्ज करें

५८३१३० पिन कोड कुँडलिगी, बेल्लारी

बेल्लारी, कर्नाटक के ५८३१३० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८३१३०
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान कुँडलिगी, बेल्लारी
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अप्पय्यानाहल्ली बी.ओ, कुँडलिगी, बेल्लारी, कर्नाटक, ५८३१३०
कोड अप्पय्यानाहल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कुँडलिगी
जिला बेल्लारी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बेल्लारी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८३१३० पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अप्पय्यानाहल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८३१३०
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान कुँडलिगी, बेल्लारी
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बिल्लीघट्टा बी.ओ, कुँडलिगी, बेल्लारी, कर्नाटक, ५८३१३०
कोड बिल्लीघट्टा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कुँडलिगी
जिला बेल्लारी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बेल्लारी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८३१३० पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बिल्लीघट्टा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ५८३१३० बेल्लारी, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५८३१३० पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५८३१३० की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के बेल्लारी जिले के पिन कोड ५८३१३० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कुँडलिगी तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, बेल्लारी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५८३१३० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५८३१३० पिन कोड कुँडलिगी, बेल्लारी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५८३१३० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!