पिन कोड ५८२२०१

पिन कोड दर्ज करें

५८२२०१ पिन कोड नवलगुंड, धारवाड़

धारवाड़, कर्नाटक के ५८२२०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८२२०१
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान नवलगुंड, धारवाड़
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता ऐंनेजरी मार्किट एस.ओ, नवलगुंड, धारवाड़, कर्नाटक, ५८२२०१
कोड ऐंनेजरी मार्किट एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका नवलगुंड
जिला धारवाड़
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग धारवाड़
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८२२०१ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ऐंनेजरी मार्किट एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८२२०१
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान नवलगुंड, धारवाड़
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अन्निगेरी एस.ओ, नवलगुंड, धारवाड़, कर्नाटक, ५८२२०१
कोड अन्निगेरी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका नवलगुंड
जिला धारवाड़
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग धारवाड़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८२२०१ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अन्निगेरी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५८२२०१ धारवाड़, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५८२२०१ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५८२२०१ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के धारवाड़ जिले के पिन कोड ५८२२०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नवलगुंड तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, धारवाड़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५८२२०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५८२२०१ पिन कोड नवलगुंड, धारवाड़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५८२२०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!