पिन कोड ५८२१२०

पिन कोड दर्ज करें

५८२१२० पिन कोड शिरहट्टी, गदग

गदग, कर्नाटक के ५८२१२० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८२१२०
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान शिरहट्टी, गदग
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता चेब्बी बी.ओ, शिरहट्टी, गदग, कर्नाटक, ५८२१२०
कोड चेब्बी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका शिरहट्टी
जिला गदग
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग गदग
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८२१२० पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चेब्बी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८२१२०
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान शिरहट्टी, गदग
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता कड़कोल बी.ओ, शिरहट्टी, गदग, कर्नाटक, ५८२१२०
कोड कड़कोल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका शिरहट्टी
जिला गदग
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग गदग
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८२१२० पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कड़कोल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५८२१२० गदग, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५८२१२० पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५८२१२० की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के गदग जिले के पिन कोड ५८२१२० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, शिरहट्टी तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, गदग विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५८२१२० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५८२१२० पिन कोड शिरहट्टी, गदग का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५८२१२० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!