दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ५८२११६

पिन कोड दर्ज करें

५८२११६ पिन कोड शिरहट्टी, गदग

गदग, कर्नाटक के ५८२११६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८२११६
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान शिरहट्टी, गदग
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अदरकट्टी बी.ओ, शिरहट्टी, गदग, कर्नाटक, ५८२११६
कोड अदरकट्टी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका शिरहट्टी
जिला गदग
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग गदग
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८२११६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अदरकट्टी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८२११६
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान शिरहट्टी, गदग
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अदराहल्ली बी.ओ, शिरहट्टी, गदग, कर्नाटक, ५८२११६
कोड अदराहल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका शिरहट्टी
जिला गदग
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग गदग
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८२११६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अदराहल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ५८२११६ गदग, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५८२११६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५८२११६ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के गदग जिले के पिन कोड ५८२११६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, शिरहट्टी तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, गदग विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५८२११६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५८२११६ पिन कोड शिरहट्टी, गदग का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५८२११६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।