पिन कोड ५८१४२१

पिन कोड दर्ज करें

५८१४२१ पिन कोड भटकल, उत्तर कन्नड़

उत्तर कन्नड़, कर्नाटक के ५८१४२१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८१४२१
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान भटकल, उत्तर कन्नड़
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बेंगरे बी.ओ, भटकल, उत्तरा कन्नड़, कर्नाटक, ५८१४२१
कोड बेंगरे बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका भटकल
जिला उत्तर कन्नड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग कारवार
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८१४२१ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बेंगरे बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८१४२१
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान भटकल, उत्तर कन्नड़
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बेंगरे उलमन बी.ओ, भटकल, उत्तरा कन्नड़, कर्नाटक, ५८१४२१
कोड बेंगरे उलमन बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका भटकल
जिला उत्तर कन्नड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग कारवार
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८१४२१ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बेंगरे उलमन बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५८१४२१ उत्तर कन्नड़, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५८१४२१ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५८१४२१ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के उत्तर कन्नड़ जिले के पिन कोड ५८१४२१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, भटकल तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, कारवार विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५८१४२१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५८१४२१ पिन कोड भटकल, उत्तर कन्नड़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५८१४२१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!