पिन कोड ५८१३५५

पिन कोड दर्ज करें

५८१३५५ पिन कोड सिद्दपुर, उत्तर कन्नड़

उत्तर कन्नड़, कर्नाटक के ५८१३५५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८१३५५
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान सिद्दपुर, उत्तर कन्नड़
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अदुकत्ता बी.ओ, सिद्दपुर, उत्तरा कन्नड़, कर्नाटक, ५८१३५५
कोड अदुकत्ता बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सिद्दपुर
जिला उत्तर कन्नड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग सिरसी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८१३५५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अदुकत्ता बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८१३५५
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान सिद्दपुर, उत्तर कन्नड़
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अक्कुनजी बी.ओ, सिद्दपुर, उत्तरा कन्नड़, कर्नाटक, ५८१३५५
कोड अक्कुनजी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सिद्दपुर
जिला उत्तर कन्नड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग सिरसी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८१३५५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अक्कुनजी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड ५८१३५५ उत्तर कन्नड़, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५८१३५५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५८१३५५ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के उत्तर कन्नड़ जिले के पिन कोड ५८१३५५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सिद्दपुर तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, सिरसी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५८१३५५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५८१३५५ पिन कोड सिद्दपुर, उत्तर कन्नड़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५८१३५५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!