पिन कोड ५८१३४४

पिन कोड दर्ज करें

५८१३४४ पिन कोड कुमता, उत्तर कन्नड़

उत्तर कन्नड़, कर्नाटक के ५८१३४४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८१३४४
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान कुमता, उत्तर कन्नड़
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अचवे बी.ओ, कुमता, उत्तरा कन्नड़, कर्नाटक, ५८१३४४
कोड अचवे बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कुमता
जिला उत्तर कन्नड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग कारवार
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८१३४४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अचवे बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८१३४४
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान कुमता, उत्तर कन्नड़
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अंडले बी.ओ, कुमता, उत्तरा कन्नड़, कर्नाटक, ५८१३४४
कोड अंडले बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कुमता
जिला उत्तर कन्नड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग कारवार
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८१३४४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अंडले बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५८१३४४ उत्तर कन्नड़, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५८१३४४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५८१३४४ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के उत्तर कन्नड़ जिले के पिन कोड ५८१३४४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कुमता तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, कारवार विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५८१३४४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५८१३४४ पिन कोड कुमता, उत्तर कन्नड़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५८१३४४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!