पिन कोड ५८१३४०

पिन कोड दर्ज करें

५८१३४० पिन कोड सिद्दपुर, उत्तर कन्नड़

उत्तर कन्नड़, कर्नाटक के ५८१३४० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८१३४०
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान सिद्दपुर, उत्तर कन्नड़
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अड़कली बी.ओ, सिद्दपुर, उत्तरा कन्नड़, कर्नाटक, ५८१३४०
कोड अड़कली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सिद्दपुर
जिला उत्तर कन्नड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग सिरसी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८१३४० पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अड़कली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८१३४०
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान सिरसी, उत्तर कन्नड़
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अज्जिबाल बी.ओ, सिरसी, उत्तरा कन्नड़, कर्नाटक, ५८१३४०
कोड अज्जिबाल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सिरसी
जिला उत्तर कन्नड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग सिरसी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८१३४० पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अज्जिबाल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड ५८१३४० उत्तर कन्नड़, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५८१३४० पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५८१३४० की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के उत्तर कन्नड़ जिले के पिन कोड ५८१३४० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सिद्दपुर तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, सिरसी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५८१३४० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५८१३४० पिन कोड सिद्दपुर, उत्तर कन्नड़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५८१३४० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!