पिन कोड ५८११२६

पिन कोड दर्ज करें

५८११२६ पिन कोड सवाङुर, हावेरी

हावेरी, कर्नाटक के ५८११२६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८११२६
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान सवाङुर, हावेरी
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अट्टीगरी बी.ओ, सवाङुर, हावेरी, कर्नाटक, ५८११२६
कोड अट्टीगरी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सवाङुर
जिला हावेरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग हावेरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८११२६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अट्टीगरी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८११२६
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान सवाङुर, हावेरी
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बासनल बी.ओ, सवाङुर, हावेरी, कर्नाटक, ५८११२६
कोड बासनल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सवाङुर
जिला हावेरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग हावेरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८११२६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बासनल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५८११२६ हावेरी, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५८११२६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५८११२६ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के हावेरी जिले के पिन कोड ५८११२६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सवाङुर तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, हावेरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५८११२६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५८११२६ पिन कोड सवाङुर, हावेरी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५८११२६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!