पिन कोड ५८०११४

पिन कोड दर्ज करें

५८०११४ पिन कोड कलघटगी, धारवाड़

धारवाड़, कर्नाटक के ५८०११४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८०११४
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान कलघटगी, धारवाड़
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बनेगिट्टी गुडहल बी.ओ, कलघटगी, धारवाड़, कर्नाटक, ५८०११४
कोड बनेगिट्टी गुडहल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कलघटगी
जिला धारवाड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग धारवाड़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८०११४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बनेगिट्टी गुडहल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८०११४
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान कलघटगी, धारवाड़
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता धूमवद एस.ओ, कलघटगी, धारवाड़, कर्नाटक, ५८०११४
कोड धूमवद एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका कलघटगी
जिला धारवाड़
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग धारवाड़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८०११४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक धूमवद एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५८०११४ धारवाड़, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५८०११४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५८०११४ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के धारवाड़ जिले के पिन कोड ५८०११४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कलघटगी तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, धारवाड़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५८०११४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५८०११४ पिन कोड कलघटगी, धारवाड़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५८०११४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!