पिन कोड ५८००२८

पिन कोड दर्ज करें

५८००२८ पिन कोड हुबली, धारवाड़

धारवाड़, कर्नाटक के ५८००२८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८००२८
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान हुबली, धारवाड़
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता हुबली बन्कापुर चौकी एस.ओ, हुबली, धारवाड़, कर्नाटक, ५८००२८
कोड हुबली बन्कापुर चौकी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका हुबली
जिला धारवाड़
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग धारवाड़
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८००२८ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हुबली बन्कापुर चौकी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८००२८
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान हुबली, धारवाड़
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता हुबली मूरसावीरमठ एस.ओ, हुबली, धारवाड़, कर्नाटक, ५८००२८
कोड हुबली मूरसावीरमठ एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका हुबली
जिला धारवाड़
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग धारवाड़
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८००२८ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हुबली मूरसावीरमठ एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५८००२८ धारवाड़, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५८००२८ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५८००२८ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के धारवाड़ जिले के पिन कोड ५८००२८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, हुबली तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, धारवाड़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५८००२८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५८००२८ पिन कोड हुबली, धारवाड़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५८००२८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!