पिन कोड ५७७५४५

पिन कोड दर्ज करें

५७७५४५ पिन कोड हीरियर, चित्रदुर्गा

चित्रदुर्गा, कर्नाटक के ५७७५४५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७७५४५
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान हीरियर, चित्रदुर्गा
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अम्बालागेरे बी.ओ, हीरियर, चित्रदुर्गा, कर्नाटक, ५७७५४५
कोड अम्बालागेरे बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका हीरियर
जिला चित्रदुर्गा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चित्रदुर्गा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७७५४५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अम्बालागेरे बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७७५४५
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान हीरियर, चित्रदुर्गा
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता हर्थीकोटे बी.ओ, हीरियर, चित्रदुर्गा, कर्नाटक, ५७७५४५
कोड हर्थीकोटे बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका हीरियर
जिला चित्रदुर्गा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चित्रदुर्गा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७७५४५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हर्थीकोटे बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५७७५४५ चित्रदुर्गा, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७७५४५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७७५४५ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के चित्रदुर्गा जिले के पिन कोड ५७७५४५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, हीरियर तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, चित्रदुर्गा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७७५४५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७७५४५ पिन कोड हीरियर, चित्रदुर्गा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७७५४५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!