पिन कोड ५७७५४२

पिन कोड दर्ज करें

५७७५४२ पिन कोड होसदुर्गा, चित्रदुर्गा

चित्रदुर्गा, कर्नाटक के ५७७५४२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७७५४२
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान होसदुर्गा, चित्रदुर्गा
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता गवीरांगपुरा बी.ओ, होसदुर्गा, चित्रदुर्गा, कर्नाटक, ५७७५४२
कोड गवीरांगपुरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका होसदुर्गा
जिला चित्रदुर्गा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चित्रदुर्गा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७७५४२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गवीरांगपुरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७७५४२
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान होसदुर्गा, चित्रदुर्गा
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता हेग्गेरे बी.ओ, होसदुर्गा, चित्रदुर्गा, कर्नाटक, ५७७५४२
कोड हेग्गेरे बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका होसदुर्गा
जिला चित्रदुर्गा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चित्रदुर्गा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७७५४२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हेग्गेरे बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५७७५४२ चित्रदुर्गा, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७७५४२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७७५४२ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के चित्रदुर्गा जिले के पिन कोड ५७७५४२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, होसदुर्गा तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, चित्रदुर्गा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७७५४२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७७५४२ पिन कोड होसदुर्गा, चित्रदुर्गा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७७५४२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!