पिन कोड ५७७५२६

पिन कोड दर्ज करें

५७७५२६ पिन कोड होलालकेरे, चित्रदुर्गा

चित्रदुर्गा, कर्नाटक के ५७७५२६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७७५२६
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान होलालकेरे, चित्रदुर्गा
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अदनुर बी.ओ, होलालकेरे, चित्रदुर्गा, कर्नाटक, ५७७५२६
कोड अदनुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका होलालकेरे
जिला चित्रदुर्गा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चित्रदुर्गा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७७५२६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अदनुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७७५२६
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान होलालकेरे, चित्रदुर्गा
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बिसानहल्ली बी.ओ, होलालकेरे, चित्रदुर्गा, कर्नाटक, ५७७५२६
कोड बिसानहल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका होलालकेरे
जिला चित्रदुर्गा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चित्रदुर्गा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७७५२६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बिसानहल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५७७५२६ चित्रदुर्गा, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७७५२६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७७५२६ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के चित्रदुर्गा जिले के पिन कोड ५७७५२६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, होलालकेरे तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, चित्रदुर्गा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७७५२६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७७५२६ पिन कोड होलालकेरे, चित्रदुर्गा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७७५२६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!