पिन कोड ५७७४०१

पिन कोड दर्ज करें

५७७४०१ पिन कोड सागर, शिमोगा

शिमोगा, कर्नाटक के ५७७४०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७७४०१
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान सागर, शिमोगा
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता आपंक यार्ड सागर बी.ओ, सागर, शिमोगा, कर्नाटक, ५७७४०१
कोड आपंक यार्ड सागर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सागर
जिला शिमोगा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग शिमोगा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७७४०१ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक आपंक यार्ड सागर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७७४०१
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान सागर, शिमोगा
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बेलूर(सागर) बी.ओ, सागर, शिमोगा, कर्नाटक, ५७७४०१
कोड बेलूर(सागर) बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सागर
जिला शिमोगा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग शिमोगा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७७४०१ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बेलूर(सागर) बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड ५७७४०१ शिमोगा, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७७४०१ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७७४०१ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के शिमोगा जिले के पिन कोड ५७७४०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सागर तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, शिमोगा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७७४०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७७४०१ पिन कोड सागर, शिमोगा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७७४०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!