पिन कोड ५७७२२६

पिन कोड दर्ज करें

५७७२२६ पिन कोड तीर्थहल्ली, शिमोगा

शिमोगा, कर्नाटक के ५७७२२६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७७२२६
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान तीर्थहल्ली, शिमोगा
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बगुवल्ली बी.ओ, तीर्थहल्ली, शिमोगा, कर्नाटक, ५७७२२६
कोड बगुवल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका तीर्थहल्ली
जिला शिमोगा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग शिमोगा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७७२२६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बगुवल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७७२२६
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान तीर्थहल्ली, शिमोगा
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता गुथी एडेहली बी.ओ, तीर्थहल्ली, शिमोगा, कर्नाटक, ५७७२२६
कोड गुथी एडेहली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका तीर्थहल्ली
जिला शिमोगा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग शिमोगा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७७२२६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गुथी एडेहली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५७७२२६ शिमोगा, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७७२२६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७७२२६ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के शिमोगा जिले के पिन कोड ५७७२२६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, तीर्थहल्ली तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, शिमोगा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७७२२६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७७२२६ पिन कोड तीर्थहल्ली, शिमोगा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७७२२६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!