दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ५७७२२५

पिन कोड दर्ज करें

५७७२२५ पिन कोड शिमोगा, शिमोगा

शिमोगा, कर्नाटक के ५७७२२५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७७२२५
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान शिमोगा, शिमोगा
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अब्बलगेरे बी.ओ, शिमोगा, शिमोगा, कर्नाटक, ५७७२२५
कोड अब्बलगेरे बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका शिमोगा
जिला शिमोगा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग शिमोगा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७७२२५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अब्बलगेरे बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७७२२५
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान होणाली, दावणगेरे
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता चट्टानहल्ली बी.ओ, होणाली, दावणगेरे, कर्नाटक, ५७७२२५
कोड चट्टानहल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका होणाली
जिला दावणगेरे
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग शिमोगा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७७२२५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चट्टानहल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५७७२२५ शिमोगा, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७७२२५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७७२२५ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के शिमोगा जिले के पिन कोड ५७७२२५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, शिमोगा तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, शिमोगा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७७२२५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७७२२५ पिन कोड शिमोगा, शिमोगा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७७२२५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।