पिन कोड ५७७२१६

पिन कोड दर्ज करें

५७७२१६ पिन कोड शिमोगा, शिमोगा

शिमोगा, कर्नाटक के ५७७२१६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७७२१६
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान शिमोगा, शिमोगा
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बुल्लापुरा बी.ओ, शिमोगा, शिमोगा, कर्नाटक, ५७७२१६
कोड बुल्लापुरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका शिमोगा
जिला शिमोगा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग शिमोगा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७७२१६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बुल्लापुरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७७२१६
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान होणाली, दावणगेरे
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता गोंडिचेतनाहल्ली बी.ओ, होणाली, दावणगेरे, कर्नाटक, ५७७२१६
कोड गोंडिचेतनाहल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका होणाली
जिला दावणगेरे
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग शिमोगा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७७२१६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गोंडिचेतनाहल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५७७२१६ शिमोगा, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७७२१६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७७२१६ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के शिमोगा जिले के पिन कोड ५७७२१६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, शिमोगा तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, शिमोगा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७७२१६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७७२१६ पिन कोड शिमोगा, शिमोगा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७७२१६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!