पिन कोड ५७७१७९

पिन कोड दर्ज करें

५७७१७९ पिन कोड कोप्पा, चिकमगलूर

चिकमगलूर, कर्नाटक के ५७७१७९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७७१७९
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान कोप्पा, चिकमगलूर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बलेहले एस.ओ, कोप्पा, चिकमगलूर, कर्नाटक, ५७७१७९
कोड बलेहले एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका कोप्पा
जिला चिकमगलूर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चिकमगलूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७७१७९ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बलेहले एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७७१७९
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान मुदिगेरे, चिकमगलूर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता के.केलगुर बी.ओ, मुदिगेरे, चिकमगलूर, कर्नाटक, ५७७१७९
कोड के.केलगुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मुदिगेरे
जिला चिकमगलूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चिकमगलूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७७१७९ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक के.केलगुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ५७७१७९ चिकमगलूर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७७१७९ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७७१७९ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के चिकमगलूर जिले के पिन कोड ५७७१७९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कोप्पा तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, चिकमगलूर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७७१७९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७७१७९ पिन कोड कोप्पा, चिकमगलूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७७१७९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!