पिन कोड ५७७१३३

पिन कोड दर्ज करें

५७७१३३ पिन कोड चिकमगलूर, चिकमगलूर

चिकमगलूर, कर्नाटक के ५७७१३३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७७१३३
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान चिकमगलूर, चिकमगलूर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता हालसुमने बी.ओ, चिकमगलूर, चिकमगलूर, कर्नाटक, ५७७१३३
कोड हालसुमने बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चिकमगलूर
जिला चिकमगलूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चिकमगलूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७७१३३ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हालसुमने बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७७१३३
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान चिकमगलूर, चिकमगलूर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता के.आर. पेट(बिग्गानहल्ली) बी.ओ, चिकमगलूर, चिकमगलूर, कर्नाटक, ५७७१३३
कोड के.आर. पेट(बिग्गानहल्ली) बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चिकमगलूर
जिला चिकमगलूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चिकमगलूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७७१३३ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक के.आर. पेट(बिग्गानहल्ली) बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५७७१३३ चिकमगलूर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७७१३३ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७७१३३ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के चिकमगलूर जिले के पिन कोड ५७७१३३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चिकमगलूर तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, चिकमगलूर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७७१३३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७७१३३ पिन कोड चिकमगलूर, चिकमगलूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७७१३३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!