पिन कोड ५७७१३२

पिन कोड दर्ज करें

५७७१३२ पिन कोड मुदिगेरे, चिकमगलूर

चिकमगलूर, कर्नाटक के ५७७१३२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७७१३२
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान मुदिगेरे, चिकमगलूर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बास्कल बी.ओ, मुदिगेरे, चिकमगलूर, कर्नाटक, ५७७१३२
कोड बास्कल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मुदिगेरे
जिला चिकमगलूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चिकमगलूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७७१३२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बास्कल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७७१३२
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान मुदिगेरे, चिकमगलूर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बेट्टादामने बी.ओ, मुदिगेरे, चिकमगलूर, कर्नाटक, ५७७१३२
कोड बेट्टादामने बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मुदिगेरे
जिला चिकमगलूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चिकमगलूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७७१३२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बेट्टादामने बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड ५७७१३२ चिकमगलूर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७७१३२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७७१३२ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के चिकमगलूर जिले के पिन कोड ५७७१३२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मुदिगेरे तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, चिकमगलूर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७७१३२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७७१३२ पिन कोड मुदिगेरे, चिकमगलूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७७१३२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!