दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ५७७१३१

पिन कोड दर्ज करें

५७७१३१ पिन कोड चिकमगलूर, चिकमगलूर

चिकमगलूर, कर्नाटक के ५७७१३१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७७१३१
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान चिकमगलूर, चिकमगलूर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अततिगुंडि बी.ओ, चिकमगलूर, चिकमगलूर, कर्नाटक, ५७७१३१
कोड अततिगुंडि बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चिकमगलूर
जिला चिकमगलूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चिकमगलूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७७१३१ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अततिगुंडि बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७७१३१
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान चिकमगलूर, चिकमगलूर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बिसाग्निमुत्त बी.ओ, चिकमगलूर, चिकमगलूर, कर्नाटक, ५७७१३१
कोड बिसाग्निमुत्त बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चिकमगलूर
जिला चिकमगलूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चिकमगलूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७७१३१ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बिसाग्निमुत्त बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५७७१३१ चिकमगलूर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७७१३१ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७७१३१ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के चिकमगलूर जिले के पिन कोड ५७७१३१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चिकमगलूर तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, चिकमगलूर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७७१३१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७७१३१ पिन कोड चिकमगलूर, चिकमगलूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७७१३१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।