पिन कोड ५७६२८३

पिन कोड दर्ज करें

५७६२८३ पिन कोड कुन्दपुरा, उडुपी

उडुपी, कर्नाटक के ५७६२८३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७६२८३
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान कुन्दपुरा, उडुपी
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अजरिहारा बी.ओ, कुन्दपुरा, उडुपी, कर्नाटक, ५७६२८३
कोड अजरिहारा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कुन्दपुरा
जिला उडुपी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग उडुपी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७६२८३ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अजरिहारा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७६२८३
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान कुन्दपुरा, उडुपी
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता गुलवाड़ी बी.ओ, कुन्दपुरा, उडुपी, कर्नाटक, ५७६२८३
कोड गुलवाड़ी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कुन्दपुरा
जिला उडुपी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग उडुपी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७६२८३ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गुलवाड़ी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५७६२८३ उडुपी, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७६२८३ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७६२८३ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के उडुपी जिले के पिन कोड ५७६२८३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कुन्दपुरा तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, उडुपी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७६२८३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७६२८३ पिन कोड कुन्दपुरा, उडुपी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७६२८३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!