पिन कोड ५७६११७

पिन कोड दर्ज करें

५७६११७ पिन कोड कारकाल, उडुपी

उडुपी, कर्नाटक के ५७६११७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७६११७
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान कारकाल, उडुपी
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अत्तूर बी.ओ, कारकाल, उडुपी, कर्नाटक, ५७६११७
कोड अत्तूर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कारकाल
जिला उडुपी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग पुत्तुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७६११७ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अत्तूर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७६११७
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान करकला, उडुपी
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता दुर्गा बी.ओ, करकला, उडुपी, कर्नाटक, ५७६११७
कोड दुर्गा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका करकला
जिला उडुपी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग पुत्तुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७६११७ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दुर्गा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५७६११७ उडुपी, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७६११७ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७६११७ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के उडुपी जिले के पिन कोड ५७६११७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कारकाल तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, पुत्तुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७६११७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७६११७ पिन कोड कारकाल, उडुपी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७६११७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!