पिन कोड ५७५०२२

पिन कोड दर्ज करें

५७५०२२ पिन कोड मंगलौर, दक्षिणा कन्नड़

दक्षिणा कन्नड़, कर्नाटक के ५७५०२२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७५०२२
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान मंगलौर, दक्षिणा कन्नड़
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता कोटकर एस.ओ, मंगलौर, दक्षिणा कन्नड़, कर्नाटक, ५७५०२२
कोड कोटकर एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका मंगलौर
जिला दक्षिणा कन्नड़
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग मंगलौर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७५०२२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कोटकर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७५०२२
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान मंगलौर, दक्षिणा कन्नड़
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता कुम्पाला बी.ओ, मंगलौर, दक्षिणा कन्नड़, कर्नाटक, ५७५०२२
कोड कुम्पाला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मंगलौर
जिला दक्षिणा कन्नड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग मंगलौर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७५०२२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कुम्पाला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ५७५०२२ दक्षिणा कन्नड़, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७५०२२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७५०२२ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के दक्षिणा कन्नड़ जिले के पिन कोड ५७५०२२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मंगलौर तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, मंगलौर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७५०२२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७५०२२ पिन कोड मंगलौर, दक्षिणा कन्नड़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७५०२२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!