पिन कोड ५७५०१८

पिन कोड दर्ज करें

५७५०१८ पिन कोड मंगलौर, दक्षिणा कन्नड़

दक्षिणा कन्नड़, कर्नाटक के ५७५०१८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७५०१८
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान मंगलौर, दक्षिणा कन्नड़
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता देर्लकत्ते एस.ओ, मंगलौर, दक्षिणा कन्नड़, कर्नाटक, ५७५०१८
कोड देर्लकत्ते एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका मंगलौर
जिला दक्षिणा कन्नड़
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग मंगलौर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७५०१८ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक देर्लकत्ते एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७५०१८
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान मंगलौर, दक्षिणा कन्नड़
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता मंगलांथी बी.ओ, मंगलौर, दक्षिणा कन्नड़, कर्नाटक, ५७५०१८
कोड मंगलांथी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मंगलौर
जिला दक्षिणा कन्नड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग मंगलौर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७५०१८ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मंगलांथी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ५७५०१८ दक्षिणा कन्नड़, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७५०१८ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७५०१८ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के दक्षिणा कन्नड़ जिले के पिन कोड ५७५०१८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मंगलौर तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, मंगलौर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७५०१८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७५०१८ पिन कोड मंगलौर, दक्षिणा कन्नड़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७५०१८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!