पिन कोड ५७४२२०

पिन कोड दर्ज करें

५७४२२० पिन कोड बंटवाल, दक्षिणा कन्नड़

दक्षिणा कन्नड़, कर्नाटक के ५७४२२० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७४२२०
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान बंटवाल, दक्षिणा कन्नड़
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता इड़किडु बी.ओ, बंटवाल, दक्षिणा कन्नड़, कर्नाटक, ५७४२२०
कोड इड़किडु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बंटवाल
जिला दक्षिणा कन्नड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग पुत्तुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७४२२० पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक इड़किडु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७४२२०
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान पुत्तुर, दक्षिणा कन्नड़
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता कबका एस.ओ, पुत्तुर, दक्षिणा कन्नड़, कर्नाटक, ५७४२२०
कोड कबका एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका पुत्तुर
जिला दक्षिणा कन्नड़
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग पुत्तुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७४२२० पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कबका एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५७४२२० दक्षिणा कन्नड़, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७४२२० पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७४२२० की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के दक्षिणा कन्नड़ जिले के पिन कोड ५७४२२० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बंटवाल तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, पुत्तुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७४२२० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७४२२० पिन कोड बंटवाल, दक्षिणा कन्नड़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७४२२० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!