पिन कोड ५७४१२९

पिन कोड दर्ज करें

५७४१२९ पिन कोड कारकाल, उडुपी

उडुपी, कर्नाटक के ५७४१२९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७४१२९
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान कारकाल, उडुपी
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बेलड़ी बी.ओ, कारकाल, उडुपी, कर्नाटक, ५७४१२९
कोड बेलड़ी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कारकाल
जिला उडुपी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग पुत्तुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७४१२९ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बेलड़ी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७४१२९
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान करकला, उडुपी
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता कण्ठवारा एस.ओ, करकला, उडुपी, कर्नाटक, ५७४१२९
कोड कण्ठवारा एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका करकला
जिला उडुपी
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग पुत्तुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७४१२९ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कण्ठवारा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ५७४१२९ उडुपी, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७४१२९ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७४१२९ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के उडुपी जिले के पिन कोड ५७४१२९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कारकाल तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, पुत्तुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७४१२९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७४१२९ पिन कोड कारकाल, उडुपी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७४१२९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!