पिन कोड ५७४११८

पिन कोड दर्ज करें

५७४११८ पिन कोड उडुपी, उडुपी

उडुपी, कर्नाटक के ५७४११८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७४११८
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान उडुपी, उडुपी
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अलेवूर बी.ओ, उडुपी, उडुपी, कर्नाटक, ५७४११८
कोड अलेवूर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका उडुपी
जिला उडुपी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग उडुपी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७४११८ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अलेवूर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७४११८
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान उडुपी, उडुपी
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता कोरनगरपादि बी.ओ, उडुपी, उडुपी, कर्नाटक, ५७४११८
कोड कोरनगरपादि बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका उडुपी
जिला उडुपी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग उडुपी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७४११८ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कोरनगरपादि बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५७४११८ उडुपी, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७४११८ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७४११८ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के उडुपी जिले के पिन कोड ५७४११८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, उडुपी तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, उडुपी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७४११८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७४११८ पिन कोड उडुपी, उडुपी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७४११८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!