पिन कोड ५७४१०७

पिन कोड दर्ज करें

५७४१०७ पिन कोड कारकाल, उडुपी

उडुपी, कर्नाटक के ५७४१०७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७४१०७
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान कारकाल, उडुपी
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बोरकट्टे बी.ओ, कारकाल, उडुपी, कर्नाटक, ५७४१०७
कोड बोरकट्टे बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कारकाल
जिला उडुपी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग पुत्तुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७४१०७ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बोरकट्टे बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७४१०७
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान कारकाल, उडुपी
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता हॉमर बी.ओ, कारकाल, उडुपी, कर्नाटक, ५७४१०७
कोड हॉमर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कारकाल
जिला उडुपी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग पुत्तुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७४१०७ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हॉमर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५७४१०७ उडुपी, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७४१०७ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७४१०७ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के उडुपी जिले के पिन कोड ५७४१०७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कारकाल तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, पुत्तुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७४१०७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७४१०७ पिन कोड कारकाल, उडुपी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७४१०७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!