पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड ५७३१६५

५७३१६५ पिन कोड सकलेशपुर, हासन

हासन, कर्नाटक के ५७३१६५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७३१६५
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान सकलेशपुर, हासन
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता देवलडाकेरे बी.ओ, सकलेशपुर, हस्सान, कर्नाटक, ५७३१६५
कोड देवलडाकेरे बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सकलेशपुर
जिला हासन
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग हस्सान
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७३१६५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक देवलडाकेरे बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७३१६५
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान सकलेशपुर, हासन
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता हदीज बी.ओ, सकलेशपुर, हस्सान, कर्नाटक, ५७३१६५
कोड हदीज बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सकलेशपुर
जिला हासन
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग हस्सान
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७३१६५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हदीज बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड ५७३१६५ हासन, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७३१६५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७३१६५ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के हासन जिले के पिन कोड ५७३१६५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सकलेशपुर तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, हस्सान विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७३१६५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७३१६५ पिन कोड सकलेशपुर, हासन का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७३१६५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।