पिन कोड ५७३१३७

पिन कोड दर्ज करें

५७३१३७ पिन कोड सकलेशपुर, हासन

हासन, कर्नाटक के ५७३१३७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७३१३७
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान सकलेशपुर, हासन
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता चांगडिहल्ली बी.ओ, सकलेशपुर, हस्सान, कर्नाटक, ५७३१३७
कोड चांगडिहल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सकलेशपुर
जिला हासन
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग हस्सान
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७३१३७ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चांगडिहल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७३१३७
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान सकलेशपुर, हासन
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता डोड्डाकुंडूर बी.ओ, सकलेशपुर, हस्सान, कर्नाटक, ५७३१३७
कोड डोड्डाकुंडूर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सकलेशपुर
जिला हासन
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग हस्सान
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७३१३७ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक डोड्डाकुंडूर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५७३१३७ हासन, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७३१३७ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७३१३७ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के हासन जिले के पिन कोड ५७३१३७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सकलेशपुर तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, हस्सान विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७३१३७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७३१३७ पिन कोड सकलेशपुर, हासन का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७३१३७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!