पिन कोड ५७२२२०

पिन कोड दर्ज करें

५७२२२० पिन कोड गुब्बी, तुमकुर

तुमकुर, कर्नाटक के ५७२२२० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७२२२०
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान गुब्बी, तुमकुर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अज्जेनहल्ली बी.ओ, गुब्बी, तुमकुर, कर्नाटक, ५७२२२०
कोड अज्जेनहल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका गुब्बी
जिला तुमकुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग तुमकुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७२२२० पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अज्जेनहल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७२२२०
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान गुब्बी, तुमकुर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बित्तगोंदनाहल्ली बी.ओ, गुब्बी, तुमकुर, कर्नाटक, ५७२२२०
कोड बित्तगोंदनाहल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका गुब्बी
जिला तुमकुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग तुमकुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७२२२० पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बित्तगोंदनाहल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५७२२२० तुमकुर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७२२२० पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७२२२० की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के तुमकुर जिले के पिन कोड ५७२२२० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, गुब्बी तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, तुमकुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७२२२० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७२२२० पिन कोड गुब्बी, तुमकुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७२२२० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!