पिन कोड ५७२२१४

पिन कोड दर्ज करें

५७२२१४ पिन कोड चिक्कनायकनहल्ली, तुमकुर

तुमकुर, कर्नाटक के ५७२२१४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७२२१४
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान चिक्कनायकनहल्ली, तुमकुर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बरसीदलाहल्ली बी.ओ, चिक्कनायकनहल्ली, तुमकुर, कर्नाटक, ५७२२१४
कोड बरसीदलाहल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चिक्कनायकनहल्ली
जिला तुमकुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग तुमकुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७२२१४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरसीदलाहल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७२२१४
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान चिकनायकनहल्ली, तुमकुर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता चिक्कनायकना हल्ली एस.ओ, चिकनायकनहल्ली, तुमकुर, कर्नाटक, ५७२२१४
कोड चिक्कनायकना हल्ली एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चिकनायकनहल्ली
जिला तुमकुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग तुमकुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७२२१४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिक्कनायकना हल्ली एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५७२२१४ तुमकुर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७२२१४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७२२१४ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के तुमकुर जिले के पिन कोड ५७२२१४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चिक्कनायकनहल्ली तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, तुमकुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७२२१४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७२२१४ पिन कोड चिक्कनायकनहल्ली, तुमकुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७२२१४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!