पिन कोड ५७२१३४

पिन कोड दर्ज करें

५७२१३४ पिन कोड कुनिगल, तुमकुर

तुमकुर, कर्नाटक के ५७२१३४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७२१३४
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान कुनिगल, तुमकुर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता जिद्डागेरे बी.ओ, कुनिगल, तुमकुर, कर्नाटक, ५७२१३४
कोड जिद्डागेरे बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कुनिगल
जिला तुमकुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग तुमकुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७२१३४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जिद्डागेरे बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७२१३४
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान कुनिगल, तुमकुर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता नागासांद्र एस.ओ (तुमकुर), कुनिगल, तुमकुर, कर्नाटक, ५७२१३४
कोड नागासांद्र एस.ओ (तुमकुर)
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कुनिगल
जिला तुमकुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग तुमकुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७२१३४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक नागासांद्र एस.ओ (तुमकुर) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ५७२१३४ तुमकुर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७२१३४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७२१३४ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के तुमकुर जिले के पिन कोड ५७२१३४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कुनिगल तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, तुमकुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७२१३४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७२१३४ पिन कोड कुनिगल, तुमकुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७२१३४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!