पिन कोड ५७२११६

पिन कोड दर्ज करें

५७२११६ पिन कोड पावागडा, तुमकुर

तुमकुर, कर्नाटक के ५७२११६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७२११६
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान पावागडा, तुमकुर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अरसीकेरे बी.ओ, पावागडा, तुमकुर, कर्नाटक, ५७२११६
कोड अरसीकेरे बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पावागडा
जिला तुमकुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग तुमकुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७२११६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अरसीकेरे बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७२११६
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान पावागडा, तुमकुर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता चन्नकेशवपुरा एस.ओ, पावागडा, तुमकुर, कर्नाटक, ५७२११६
कोड चन्नकेशवपुरा एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका पावागडा
जिला तुमकुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग तुमकुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७२११६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चन्नकेशवपुरा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड ५७२११६ तुमकुर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७२११६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७२११६ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के तुमकुर जिले के पिन कोड ५७२११६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पावागडा तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, तुमकुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७२११६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७२११६ पिन कोड पावागडा, तुमकुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७२११६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!