पिन कोड ५७२११४

पिन कोड दर्ज करें

५७२११४ पिन कोड तिप्तुर, तुमकुर

तुमकुर, कर्नाटक के ५७२११४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७२११४
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान तिप्तुर, तुमकुर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बीरसान्द्र बी.ओ, तिप्तुर, तुमकुर, कर्नाटक, ५७२११४
कोड बीरसान्द्र बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका तिप्तुर
जिला तुमकुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग तुमकुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७२११४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बीरसान्द्र बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७२११४
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान तिप्तुर, तुमकुर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बिलिगेरे एस.ओ, तिप्तुर, तुमकुर, कर्नाटक, ५७२११४
कोड बिलिगेरे एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका तिप्तुर
जिला तुमकुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग तुमकुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७२११४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बिलिगेरे एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५७२११४ तुमकुर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७२११४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७२११४ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के तुमकुर जिले के पिन कोड ५७२११४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, तिप्तुर तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, तुमकुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७२११४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७२११४ पिन कोड तिप्तुर, तुमकुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७२११४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!