पिन कोड ५७१८१२

पिन कोड दर्ज करें

५७१८१२ पिन कोड के.आर.पेट, मांड्या

मांड्या, कर्नाटक के ५७१८१२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७१८१२
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान के.आर.पेट, मांड्या
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बच्चाहल्ली बी.ओ, के.आर.पेट, मांड्या, कर्नाटक, ५७१८१२
कोड बच्चाहल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका के.आर.पेट
जिला मांड्या
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग मांड्या
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७१८१२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बच्चाहल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७१८१२
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान के.आर.पेट, मांड्या
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बललेनहल्ली बी.ओ, के.आर.पेट, मांड्या, कर्नाटक, ५७१८१२
कोड बललेनहल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका के.आर.पेट
जिला मांड्या
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग मांड्या
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७१८१२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बललेनहल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५७१८१२ मांड्या, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७१८१२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७१८१२ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के मांड्या जिले के पिन कोड ५७१८१२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, के.आर.पेट तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, मांड्या विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७१८१२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७१८१२ पिन कोड के.आर.पेट, मांड्या का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७१८१२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!