पिन कोड ५७१४५७

पिन कोड दर्ज करें

५७१४५७ पिन कोड कोल्लेगल, चामराजनगर

चामराजनगर, कर्नाटक के ५७१४५७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७१४५७
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान कोल्लेगल, चामराजनगर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बैलूर बी.ओ, कोल्लेगल, चामराजनगर, कर्नाटक, ५७१४५७
कोड बैलूर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोल्लेगल
जिला चामराजनगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग नंजनगुड
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७१४५७ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बैलूर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७१४५७
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान कोल्लेगल, चामराजनगर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता ओड़ेयारापलयम बी.ओ, कोल्लेगल, चामराजनगर, कर्नाटक, ५७१४५७
कोड ओड़ेयारापलयम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोल्लेगल
जिला चामराजनगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग नंजनगुड
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७१४५७ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ओड़ेयारापलयम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ५७१४५७ चामराजनगर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७१४५७ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७१४५७ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के चामराजनगर जिले के पिन कोड ५७१४५७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कोल्लेगल तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, नंजनगुड विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७१४५७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७१४५७ पिन कोड कोल्लेगल, चामराजनगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७१४५७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!