दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ५७१४४२

पिन कोड दर्ज करें

५७१४४२ पिन कोड येलन्दुर, चामराजनगर

चामराजनगर, कर्नाटक के ५७१४४२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७१४४२
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान येलन्दुर, चामराजनगर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता आगरा बी.ओ, येलन्दुर, चामराजनगर, कर्नाटक, ५७१४४२
कोड आगरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका येलन्दुर
जिला चामराजनगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग नंजनगुड
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७१४४२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक आगरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७१४४२
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान येलन्दुर, चामराजनगर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अलाहल्ली बी.ओ, येलन्दुर, चामराजनगर, कर्नाटक, ५७१४४२
कोड अलाहल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका येलन्दुर
जिला चामराजनगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग नंजनगुड
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७१४४२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अलाहल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ५७१४४२ चामराजनगर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७१४४२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७१४४२ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के चामराजनगर जिले के पिन कोड ५७१४४२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, येलन्दुर तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, नंजनगुड विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७१४४२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७१४४२ पिन कोड येलन्दुर, चामराजनगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७१४४२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।