पिन कोड ५७१४३०

पिन कोड दर्ज करें

५७१४३० पिन कोड मालवल्ली, मांड्या

मांड्या, कर्नाटक के ५७१४३० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७१४३०
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान मालवल्ली, मांड्या
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता चोट्टानहल्ली बी.ओ, मालवल्ली, मांड्या, कर्नाटक, ५७१४३०
कोड चोट्टानहल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मालवल्ली
जिला मांड्या
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग मांड्या
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७१४३० पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चोट्टानहल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७१४३०
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान मालवल्ली, मांड्या
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता दसनादोद्डी बी.ओ, मालवल्ली, मांड्या, कर्नाटक, ५७१४३०
कोड दसनादोद्डी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मालवल्ली
जिला मांड्या
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग मांड्या
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७१४३० पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दसनादोद्डी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड ५७१४३० मांड्या, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७१४३० पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७१४३० की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के मांड्या जिले के पिन कोड ५७१४३० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मालवल्ली तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, मांड्या विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७१४३० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७१४३० पिन कोड मालवल्ली, मांड्या का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७१४३० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!